file pic

शादीशुदा होते हुए भी युवक ने रचाई दूसरी शादी

35
Yuvraj SIngh

युवराज सिंह

प्रतापगढ़। युवक बाघराय पहली पत्नी को छोड़ युवक ने दूसरी शादी कर ली। मामला जब बाघराय थाने पंहुचा तो SO रामजन्म पांडेय ने युवक को हिरासत लिया। लड़की के भाई व गांव के संभ्रांत लोगों ने बिहार प्रमुख अनुभव यादव को बुलाया। बिहार प्रमुख अनुभव यादव ने दोनों पक्षों को समझाया और पीड़ित लड़की को 3ooo हजार और अपने हिस्से की आधी जमीन पीड़ित पत्नी के नाम करने व घर में कमरा देने को लेकर दोनों पक्षों मे समझतौ हुआ ।

दरअसल, पूरा मामला आपको बता दें, ग्राम बिछलापुर थाना बाघराय के दीपक यादव की बहन की शादी हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार 2013 मे भिटारा थाना बाघराय के प्रेम राज यादव के साथ हूई थी। इसी बीच रोजी रोटी के लिए प्रेम महाराष्ट्र में रहने लगा। इसी बीच नारंगपुर मे एक लड़की से शादी कर लिया। जब पहली पत्नी को इसकी जानकारी हुई तो बाघराय थाने में लिखित तहरीर दिया। वहीं हरकत मे आयी पुलिस ने प्रेम राज को हिरासत में ले लिया।

मामले की सुचना पर ब्लाक प्रमुख अनुभव यादव जय सिंह महराजपुर के प्रधान बिमिलेश मिश्रा गब्बर यादव, राष्ट्रीय युवजन ब्राम्हण सभा के जिला अध्यक्ष शुग्गा तिवारी व वीरेंद्र शुग्गा ने बड़े सूझबूझ से मामले का समझौता कराया। इसके बाद प्रेमराज यादव ने लिखित रूप में  रहने को घर, पैसा, जमीन का बैनामा को लेकर समझौता कराया।