poster viral

रायबरेली में गायब हुई प्रियंका गांधी, जगह-जगह लगे पोस्टर

82

रायबरेली। 2019 के लोकसभा आने को है। मगर इससे पहले की राजनीतिक गलियारों में घमासान तेज होता दिखाई दे रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस की गढ़ रायबरेली में पोस्टर पॉलिटिक्स की शुरुवात हो चुकी है। रायबरेली में देर रात जगह-जगह प्रियंका गांधी के लापता होने की  खबर को लेकर पोस्टर लगाये गए हैं।

इस पोस्टर में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी को ‘इमोशनल ब्लैकमेलर’ बताया गया है। इसके आलावा इस पोस्टर में प्रियंका गांधी से यह सवाल पूछा गया हैं कि वो रायबरेली कब आयेंगी, क्यों कि रायबरेली में इस बीच कई हादसे हुए है, मगर प्रियंका वाड्रा कहीं नजर नहीं आई है।

वहीं इस पोस्टर में लिखा है कि अखियां थक गई पंथ निहार.. आजा रे परदेशी बस एक बार। पोस्टर में हरचंपुर रेल हादसा, ऊंचाहार दुर्घटना और रालपुर हादसे में प्रियंका गांधी के न आने पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि नवरात्र, दुर्गा पूजा व दशहरा में तो नहीं दिखाई दी। अब क्या ईद में दिखेंगी मैडम वाड्रा?

फिलहाल, इस मामले को लेकर कांग्रेस के तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। मगर वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला का कहना कि इस हरकत के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।