‘अपना पंजाब पार्टी’ के हरदीप किंगरा कांग्रेस में शामिल

Congress flag
Janmanchnews.com
Share this news...

धर्मवीर शर्मा की रिपोर्ट,

अबोहर। अपना पंजाब पार्टी के महासचिव हरदीप किंगरा कांग्रेस में औपचारिक तौर पर शामिल हो गए।

पिछले कुछ दिनों से किंगरा के कांग्रेस में शामिल होने के क्यास लगाए जा रहे थे। पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गुरदासपुर के सांसद सुनील जाखड़ ने उन्हें पार्टी में शामिल किया। उन्होंने कहा कि अच्छे लोगों के लिए कांग्रेस के दरवाजे हमेशा खुले हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी स्वच्छ छवि वाले नेताओं का कांग्रेस में स्वागत करेगी। कांग्रेस उन पार्टी नेताओं को संगठन में आगे लाएगी जो मेहनती है तथा जिन्होंने संकटकाल में पार्टी का साथ दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को पंजाब की जनता नकार चुकी है।

किंगरा ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार सभी वर्गों के लोगों के लिए बेहतर कार्य कर रही है तथा उन्हें अपना सियासी भविष्य कांग्रेस में ही सुरक्षित दिखाई दे रहा है क्योंकि अब कोई भी अन्य पार्टी राज्य में अपना जनाधार नहीं रखती है।

उन्होंने कहा कि जाखड़ के नेतृत्व में पार्टी संगठन मजबूत हुआ है तथा कांग्रेस ने सभी उप चुनावों में विपक्षी पार्टियों को धराशायी कर दिया है। यहां तक भ कहा आने वाला वक्त 2019 कांग्रेस का है लोग मोदी के बहकावे में नहीं आने वाले हैं भाजपा सिर्फ मुंगेरीलाल के सपने दिखाती है

 

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।