दिल्ली में राहुल गांधी की पहली रैली को लेकर कांग्रेसी विधायकों ने कसी कमर

Congress flag
Janmanchnews.com
Share this news...

धर्मवीर शर्मा की रिपोर्ट,

अबोहर (पंजाब)। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की दिल्ली में 29 अप्रैल को होने वाली पहली रैली के लिए पंजाब के कांग्रेसी विधायकों, पूर्व विधायकों व जिला प्रधानों की ड्यूटियां लगा दी गई हैं।

दिल्ली में पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुरदासपुर के सांसद सुनील जाखड़ ने कांग्रेस आलाकमान नेताओं के साथ बैठक की, जिसमें 29 की रैली को लेकर चर्चा की गई।

जाखड़ ने बैठक के बाद बताया कि दिल्ली रैली के लिए समूचे उत्तरी राज्यों के कांग्रेस अध्यक्षों की ड्यूटियां केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा लगाई गई हैं।

रैली को देखते हुए वे दिल्ली में आ गए थे तथा आज दिन भर केन्द्रीय नेतृत्व के साथ इस मुद्दे को लेकर बैठकें चली। उन्होंने कहा कि दिल्ली रैली को लेकर मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह के साथ भी बैठक करेंगे।

उन्होंने कहा कि राज्य के सभी कांग्रेसी विधायकों, जिला प्रधानों, ब्लाक प्रधानों व अन्य नेताओं को इस संबंध में जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। उन्होंने बताया कि 29 की रैली में राहुल गांधी द्वारा केन्द्र की राजग सरकार के खिलाफ हमला बोला जाएगा। दिल्ली रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए केन्द्रीय नेतृत्व पूरी तरह से जुट गया है।

 

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।