वकील

यूपी में जंगलराज कायम: ओपी यादव, इलाहाबाद में अधिवक्ता हत्याकांड पर भड़के रायबरेली के वकील

41

इलाहाबाद में सोमवार को अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या पर रायबरेली बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष योगी सरकार पर जमकर बरसे…

Rahul Yadav

राहुल यादव

 

 

 

 

 

 

रायबरेलीः सेन्ट्रल बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष वरिष्ठ समाजवादी नेता एवं पूर्व डीजीसी ओ.पी. यादव ने कहा कि उप्र में जब से योगी सरकारी आयी है, तब से रूल आॅफ लाॅ समाप्त हो गया है। प्रदेश में पूरी तरीके से जंगलराज कायम है।

इलाहाबाद में दिन दहाड़े अधिवक्ता की हत्या ने साबित कर दिया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। अन्याय के विरूद्ध आवाज उठाने वालों की आवाज बंद की जा रही हैं, जनता को इंसाफ दिलाने वालों की हत्याएँ हो रही है। सरकार अपराधियों का संरक्षण दे रही है और निर्दोषों का उत्पीड़न करा रही है। परिणामस्वरूप कानून व्यवस्था बद् से बद्तर हो गयी है।

इलाहाबाद में पार्षद की हत्या, उसके बाद अधिवक्ता की हत्या, कासगंज में बदमाशों द्वारा एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या पाँच लोगों को गम्भीर रूप से घायल किया जाना सरकार के लिए आईना है।  

कानून व्यवस्था पर बार-बार राय प्रकट करने वाले महामहिम राज्यपाल राम नाईक भी पूरी तरीके से अच्छे भाजपा कार्यकर्ता की तरह आँख बन्द कर चुके हैं। ओपी यादव ने अधिवक्ता के हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं परिजनों को 50 लाख रूपये मुआविजा दिलाए जाने की सरकार से माँग की है।