राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिले व आंख मारे

rahul gandhi
janmanchnews.com
Share this news...

नई दिल्ली। गुरुवार को संसद में हो रहे केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव के चर्चा पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी अपने कुछ अलग ही तेवर में दिखाई दिए। उनका ऐसा तेवर शायद ही कभी किसी ने देखा होगा। सदन में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार को कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की। उन्होंने मोदी सरकार को जुमले  की सरकार बताया।

सदन में बैठे अचानक राहुल गांधी ने अपने विपक्षी दलों के तरफ देखते हुए कहा कि आप लोगों को अपने अंदर मेरे प्रति काफी नफरत है। आप लोग मुझे पप्पू और कई गालियों के नाम से बुलाते है, मगर आप जिनता भी मेरे लिए नफरत रख ले, मगर मेरे अंदर आपके ल‍िए नफरत नहीं है।

उसके बाद राहुल गांधी अपने सीट से उठे और PM मोदी के पास चले गये और PM मोदी को उन्होंने गले लगा लिया। फिर ये नजरा देख पूरा सदन मुस्कुराने लगा और अचानक गले लगना एक चर्चा का विषय भी बन गया।

बात दे, सदन की शुरुवात में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशान साधा था। मोदी सरकार पर उन्होंने ‘जुमलेबाजी’ का आरोप लगाया क‍ि सरकार ने ज‍ितने युवाओं को रोजगार देने का वादा क‍िया था, पर असल में वो जुमला था। 

इस बीच कई ऐसे मौके आए जब राहुल गांधी के भाव और उनका अंदाज देखने लायक था। राहुल गांधी बोल रहे थे और पूरा सदन मुस्‍कुरा रहा था। साथ ही कई मौकों पर स्‍पीकर सुम‍ित्रा महाजन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई। 

 

 

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।