चेतावनी– तीन दिन में कार्यवाही नहीं तो होगा उग्र आंदोलन और चक्काजाम, देखें वीडियो भी…..

taranagar police
Janmanchnews.com
Share this news...

सुरेन्द्र कुमार जोशी कि रिपोर्ट,

राजस्थान (चुरू)। असामाजिक तत्वों द्वारा मारपिट को लेकर सर्व ब्राह्मण समाज ने किया थाने का किया घेराव सर्व ब्राह्मण समाज ने पुलिस पर लगाया मिली भगत का आरोप तीन दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो सर्व ब्राह्मण समाज करेगा थाने का घेराव कर प्रशासन के खिलाफ चक्का जाम।

वीडियो में देखें पूरा माजरा…

चुरू सर्वब्राह्मण समाज महासभा द्वारा 11 दिसंबर को जिला कलेक्टर के नाम 23 नवम्बर को देर रात साहवा के राकेश कुमार के घर में साहवा के ही तीन असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट को लेकर ज्ञापन देने के बाद ही उचित कार्यवाही नही होने से आज सर्वसमाज ने थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ओर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की धरने की सुचना पर एडिशनल एसपी राजेंद्र सिंह मोके पर पहुंचे और पीड़ित पक्ष से वार्ता कर तीन दिन में उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर धरना समाप्त करवाया।

संघर्ष समिति के आशीष दाधीच ने बताया कि आज 25 दिन गुजर जाने के बाद भी आरोपित खुले घूम रहे है और पुलिस पकड़ से दूर है इस संबंध में 1 दिसम्बर को एसपी राहुल बारहठ व 11 दिसंबर को थानाधिकारी व नायब तहसीलदार दिनेश शर्मा को पूर्व में ज्ञापन दिया जा चुका है पर कोई सन्तुष्टि जनक कार्यवाही नहीं हुई।

धरने पर बैठे सर्व समाज के लोगों ने पुलिस पर आरोपियों से मिली भगत के आरोप लगाये वहीं पीड़ित राकेश ने बताया कि आरोपी उसे धमकियां दे रहे हैं।

सर्वब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष ने तीन दिन में कार्यवाही नही होने पर उग्र आंदोलन व चक्काजाम की चेतावनी दी और इसमें किसी तरह के नुकसान की जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर सर्वब्राह्मण महासभा जिलाध्यक्ष आशीष दाधीच, प्रदेश सचिव राकेश जाट, महासभा के श्रवण गड़ाना दीपचन्द फौजी भगवती प्रसाद, मुस्लिम महासभा के अफजल तैली, कांग्रेस जिला प्रवक्ता अरुण शर्मा, नारायणी सेना के संजय पंवार, करनी सेना के मालम सिंह, जगदीश व्यास, सुरेंद्र जोशी, राहुल जोशी, गिरधारी शर्मा, विप्र फाउंडेशन के मुकेश शर्मा, पीड़ित राकेश शर्मा, रघुवीर राजेश लाटा, गिरधारीलाल शर्मा, जगदीश भार्गव सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।