भारत वाहिनी पार्टी के सुप्रीमो घनश्याम तिवारी के सैपऊ पहुंचने पर किया गया भव्य स्वागत

घनश्याम तिवारी
Photo: भारत वाहिनी पार्टी सुप्रीमो घनश्याम तिवारी
Share this news...
Omprakash Varma
ओमप्रकाश वर्मा की रिपोर्ट,

धौलपुर। जिले के सैपऊ कस्बे में भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाडी के पहुंचने पर खेरागढ़ रोड स्थित टीवीएस व होन्डा मोटरसाइकिल एजेंसियों पर अलग-अलग ब्राह्मण समाज के लोगों ने बैंड बाजों के साथ भव्य स्वागत किया।

मीडिया से रूबरू होते हुए घनश्याम तिवादी ने कहा राजस्थान के नव निर्माण के लिए मैंने संकल्प यात्रा शुरू की है। आज दोसा से लेकर राजाखेड़ा तक में यात्रा करूंगा इसी दरमियान आज मैं सैपऊ कस्बे में आया हूं राजस्थान को भाजपा व कांग्रेस ने बिमारु राज्यों की श्रेणी में डाल दिया है, इसलिए मैं एक विकल्प तैयार कर रहा हूं।

जिसमें 200 विधानसभा सीटों में दोनों पार्टियों से पीड़ित व्यक्तियों द्वारा एक संगठित पार्टी तैयार कर इस राजस्थान को अग्रणी श्रेणी में लाना मेरा सकल्प हैं। पार्टी का भजपा में विलय के सवाल के जवाब में तिवारी जी ने कहा भाजपा में मेरी पार्टी का कभी भी विलय नहीं होगा ये लोगों को भृमित करने के लिए प्रचार किया जा रहा है।

मैं भारतीय जनता पार्टी से लिखित में त्याग पत्र दे चुका हूं। अब विलय का तो कोई सवाल ही नहीं उठता पार्टी के चुनावी मुद्दों के बारे में पूछे जाने पर तिवारी जी ने कहा राजस्थान मैं शिक्षा के साथ साथ सिचाई व्यवस्था गड़वाडाई हुई है।

मेरी पहली प्राथमिकता सिंचाई को लेकर होगी और राजस्थान बेरोजगारी की मार लम्बे समय से झेल रहा है। मेरी युवाओं को रोजगार दिलवाना भी प्राथमिकता होगी। ऊर्जा जैसे भी मुद्दे आगामी चुनाव में होंगे।

इस मौके पर सुरेश तिवारी, चंचल तिवारी, जगमोहन कटारा, रजनीकांत, शैलेश कवीर गिरीश मरेया, देवेश शर्मा, रजनीश तिवारी, मुकुंद शर्मा, केके शर्मा, हरीश शर्मा, उमेश कबीर आदि लोग मौजूद थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।