ज्वैलर्स शॉप लूट का आरोपी एनकाउंटर में ढेर

encounter
Janmanchnews.com
Share this news...
Shubham Tiwadi
शुभम तिवाड़ी

अलवर (राजस्थान)। जिले में गत दिनों दो ज्वैलर्स की दुकानों पर हुई लूट वारदात में शामिल रहे अरुण गुर्जर को हरियाणा, उत्तरप्रदेश व अलवर पुलिस ने सामूहिक रूप से एक विशेष ऑपरेशन में हरिया गैंग के अरुण गुर्जर को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है।

यह एनकाउंटर हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ। करीब चार रोज पूर्व नीमराणा के कृष्णा टावर में स्थित योगेश ज्वैलर्स पर हुई लूट वारदात में शामिल था। जानकारी यह भी है कि अरुण गुर्जर भिवाड़ी में गत वर्ष हुए अंसुल ज्वेलर्स शॉप पर हुई घटना में भी शामिल था। योगेश ज्वैलर्स पर हुई लूट की घटना में पीछा करते हुए अलवर पुलिस हरियाणा पहुंची जहां दोनों ने सामूहिक रूप से एनकाउंटर को अंजाम दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के कुख्यात हरिया गुर्जर गैंग का गुर्जर पीछा कर रहे थे कि अपने आप को चारों तरफ से घिरा देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

जानकारी यह भी है कि घटना के समय हरिया व अरुण गुर्जर दोनो साथ थे जवाबी फायरिंग में हरिया का साथी अरुण ढेर हो गया अरुण को गोली खोपड़ी में लगी।

वहीं हरिया भागने में कामयाब हो गया। गैंग के महत्वपूर्ण अपराधी के ढेर हो जाने के बाद हरियाणा व अलवर पुलिस ने राहत की सांस ली है। और अब पुलिस मुखिया हरिया की तलाश में जगह–जगह दबिश दे रही है। वहीं जांच के लिए अलवर पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश भी फरीदाबाद के लिए रवाना होने की जानकारी भी मिल रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।