पेयजल की परेशानी को लेकर विधायक जयनारायण पूनियां की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन

drinking water
Janmanchnews.com
Share this news...
Surendra Joshi
सुरेन्द्र कुमार जोशी
चुरु। तारानगर क्षेत्र में चल रही पानी की किल्लत व आमजन को हो रही पेयजल की परेशानी को लेकर विधायक जयनारायण पूनियां की अध्यक्षता में जलदाय विभाग के उच्चाधिकारियों के साथ पंचायत समिति सभागार में बैठक का आयोजन किया गया ।

जिसमें क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया, वैसे तो क्षेत्र में पानी की समस्या बनी रहती है उसमें नहर की सफाई के नाम पर नहरबंदी ने क्षेत्र के लोगों को बून्द बून्द को मोहताज कर दिया।

जिसका आक्रोश आज सभा मे जनप्रतिनिधियों में साफ नजर आया और जलदाय विभाग के एसीई सुशील कुमार कश्यप को खरी खोटी सुनाई। जलदाय विभाग द्वारा निःशुल्क पानी की टेंकरो की हो रही कालाबाजारी पर भी अधिकारियों को आड़े हाथों लिया।

सुशील कुमार कश्यप ने पानी की समस्या को जल्द ही सुधारने का आश्वासन दिया ओर कहा टेंकरो की व्यवस्था में भी सुधार किया जायेगा और जरूरत के अनुसार टेंकरो की संख्या भी बढ़ाई जायेगी ।

वही जनप्रतिनिधियों ने टेंकरो की बजाय पाईप लाइनों से पानी सप्लाई की मांग की गावों में तो इस समय पानी के हालात और ही बदतर हो रखे है 15 -15दिनों तक पानी की सप्लाई नही होने से आमजन ही नही पशुओं के हालात बदतर है ।

आवारापशुओं की अकाल मौत हो रही है – इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष महावीर पूनियां ने शहर और गावों के हालात अधिकारियों के सामने रखे और जल्द से जल्द समस्या के निदान के निर्देशित दिए।

इस अवसर पर एसडीएम इन्द्राज सिंह जलदाय विभाग के एक्सईएन सुरेश बत्रा एईएन प्रकाश चन्द्र जेईएन विकास शर्मा व अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।