Suicide

 नीम के पेड़ पर लटके मिले तीन शव, शव मिलने से आस-पास के क्षेत्र में फैली सनसनी

52
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर।  राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के अतरगत सोमनाथ मंदिर निवासी 3 लोगों ने नीम के पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस के अनुसार 4:30 बजे टेलीफोन सूचना मिली कि सोमनाथ के जंगलों में पेड़ पर 3 शव लटके हुए हैं।

जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। शवों की पहचान कराई गई तो लोगों ने तीनों का सोमनाथ मंदिर निवासी होना बताया।

जिनकी पहचान सुनीता पत्नी सियाराम आयु करीब 48 साल पूनम पत्नी संदीप पुत्री सियाराम आयु करीब 22 साल मुकेश पुत्र ओमप्रकाश आयु करीब 30 साल निवासीगण सोमनाथ मंदिर राजाखेड़ा के रूप में हुई। जिसमें सुनीता पूनम रिश्ते में सगी मां बेटी बताई गई है वही मृतक मुकेश इनके परिवार का ही (सियाराम के परिवार का) भतीजा बताया जा रहा है।

janmanchnews.com

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। सुनीता के 12 वर्षीय पुत्र शिवम ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि करीब 10 दिन पूर्व मेरी मां और पिता के बीच मनमुटाव हो गया था जिस पर मां मुझे मेरे छोटे भाई सागर विवाहित बहन को साथ लेकर मुकेश के साथ दिल्ली चली गई वहां पर हम 10 दिन रूके।

आज जब वापस आए तो सोमनाथ मंदिर से पूर्व ही जंगल में मुकेश ने रुक कर शराब पीने लगा तो मुझे नमकीन लाने भेज दिया। जब मैं वापस लौटा तो तीनों के शव पेड़ पर लटके दिखे।