कठुआ गैंगरेप के विरोध में उतरा गुर्जर समाज

janmanchnews.com
Share this news...

बेटी आसिफा को कैंडल जलाकर वीर गुर्जर महासभा ने दी श्रद्धांजलि…

Omprakash Varma
ओमप्रकाश वर्मा
धौलपुर: अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा की बैठक शहीद स्मारक धौलपुर पर राष्ट्रीय महामंत्री गंगाराम गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री गंगाराम गुर्जर ने कहा कि 10 जनवरी 2018 को जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अल्पसंख्यक बकरवाल गुर्जर समुदाय की 8 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की गई।

इस मामले में बड़े स्तर पर राजनीति हुई इस राजनीति के कारण इस बच्ची को इंसाफ नहीं मिला। अभी भी इस मामले में राजनीति जारी है इसका अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा घोर विरोध करती है और मांग करती है कि इस मुद्दे को गंभीरता से लिया जाना चाहिए तथा आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए जिससे पीड़ित परिवार को इंसाफ मिल सके।

राष्ट्रीय महामंत्री गुर्जर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बकरवाल गुर्जर समुदाय देशभक्ति के कारण हमेशा आतंकवादियों के निशाने पर रहता है और हमेशा आतंकवाद का घोर विरोध करता है यह दर्दनाक घिनौनी घटना इस समुदाय के साथ सोची समझी साजिश के तहत की गई, इस समुदाय को भयभीत करके इस इलाके से बाहर निकालने के लिए की गई यहां इंसानियत की सारी हदें पार हो गई अतः महासभा ने पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए प्रधानमंत्री जी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। इस बैठक के बाद यहां बिटिया आसिफा की आत्मा शांति हेतु कैंडल जलाकर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

यहां कार्यक्रम में भारत गुर्जर जिला प्रवक्ता, मुकेश कुमार, अरुण कुमार, नरेश कुमार, महेश कुमार, दिनेश, रामवीर, नेत्रपाल, दीवान सिंह, मुन्ना लाल, राजेंद्र सिंह, देवेंद्र, जितेंद्र कंसाना, किशन सिंह, रघुराज आदि उपस्थित थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।