धौलपुर नगर परिषद आयुक्त की पत्नी व ड्राइवर की सड़क हादसे में मौत

कु्डा
janmanchnews.com
Share this news...
Omprakash Varma
ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर। भरतपुर।जिले में हाईवे पर आज एक सड़क हादसे में धौलपुर नगर परिषद आयुक्त की पत्नी व ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि कार में सवार आयुक्त और उनकी बेटी गंभीर रुप से घायल हो गए।

उन्हें भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार धौलपुर नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा मंगलवार दोपहर को परिवार के साथ कार से कहीं जा रहे थे। भरतपुर जिले में हाईवे पर स्थित ऊंचा नंगला के पास अचानक कार का टायर फट गया।

इससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। इस दर्दनाक हादसे में आयुक्त शशिकांत शर्मा की पत्नी और ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि हादसे में कार सवार आयुक्त शशिकांत शर्मा और उनकी बेटी गंभीर घायल हो गए।

हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। कार में फंसे नगर परिषद आयुक्त शर्मा और उनके परिवार को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस से भरतपुर जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों ने आयुक्त की पत्नी व ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। वहीं, आयुक्त व उनकी बेटी को भर्ती कर लिया गया है। हादसे की जानकारी मिलने पर भी शशिकांत शर्मा के परिजन भरतपुर के लिए रवाना हो गए।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।