कांग्रेस कमेटी की महिला जिला अध्यक्षा श्वेता यादव ने पकौड़े बेचकर किया विरोध प्रदर्शन

janmanchnews.com
Share this news...
Omprakash Varma
ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर। कॉंग्रेस कमेटी की महिला जिला अध्यक्षा श्वेता यादव के नेतृत्व में धौलपुर के स्थानीय गाँधी पार्क के सामने बेरोजगार युवकों ने पकौड़े बेचकर प्रदर्शन किया।

पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेरोज़गारो का पकौड़े बेचे जाने की बात का खुलकर विरोध करते हुए कहा कि जब बेरोज़गार युवायों द्वारा पकौड़े बेचना रोज़गार है तो भीख माँगना भी रोज़गार है।

देखें वीडियो-

उन्होंने दोनों की तीव्र भर्त्सना करते हुए कहा कि डिग्री धारी बेरोज़गार युवाओं  द्वारा पकौड़े ही बेचे जायेंगे तो उनकी देश का भविष्य क्या होगा उन्होंने दोनों से अपने बयानों को वापस लेने की माँग की।

उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के समय प्रधान मंत्री द्वारा एक करोड़ नौकरियाँ देने का जो वादा किया था वो पूरी तरह से झूठा निकला 2017 तक मात्र 20 लाख नौकरियाँ दी गयी हैं, उपस्थित बेरोज़गार युवाओं ने जिस तेजी के साथ नरेंद्र मोदी को बढ़ाया है उसी तीव्रता के साथ अगले चुनावों में इन बातों का जवाब कड़ाई से दिया जायेगा

प्रदर्शन के समय अखिल भारतीय यूथ कॉंग्रेस संगठन के जिला अध्यक्ष सोनू यादव,जिला उपाध्यक्ष दीपक पाराशर,सतीश खेम्रीया, ब्रजेश बघेला, अजय गुप्ता, रंजीत लोधा, लक्ष्मी नारायण, शिवा,तनु, विशाल, कासिम, अली, इरफान, शाहिद, पूर्व पार्षद संसार खाँ, हनीफ़ कुरेशी आदि अनेकों युवा उपस्थित थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।