चलती ट्रेन में 19 साल की लड़की से गैंगरेप, खाया जहर

Share this news...
Rohit Kumar Mishra
रोहित कुमार मिश्रा

रांची: झारखंड स्वर्णजयंती एक्सप्रेस में 6 फरवरी को मुरी से रांची आ रही चलती ट्रेन में एक युवती (19 वर्ष) के साथ गैंगरेप हुआ था, इससे आहत युवती ने शुक्रवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

6 फरवरी को घटना को मुरी और गंगाघाट के बीच देर रात को चलती ट्रेन में दो युवकों ने अंजाम दिया। घटना से आहत युवती 12 बजे के बाद रांची स्टेशन पहुंची जहां से वह कडरू स्थित एक कान्वेंट के सिस्टर के साथ चली गई। आठ फरवरी को युवती के जहर खाकर गुरुनानक अस्पताल में भर्ती होने के बाद यह मामला प्रकाश में आया। इस मामले में 15 फरवरी को चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

पंजाब की है युवती, कोचिंग के लिए आई थी…

युवती के मुताबिक वह पंजाब की रहनेवाली है। मैट्रिक पास करने के बाद उसने यहां सिलाई-कढ़ाई सीखने के लिए कडरू स्थित एक कान्वेंट में दाखिला लिया है। यहां से वह पिछले माह पांच जनवरी को पंजाब स्थित अपने घर चली गई।

वहां छुट्टी बिताने के बाद पांच फरवरी को आनंदविहार स्वर्णजयंती एक्सप्रेस से रांची के लिए रवाना हुई। वह एस-3 के बोगी में सीट नंबर 17 पर सफर कर रही थी। मुरी से रवाना होने के बाद वह फोन पर अपने कान्वेंट के सिस्टर को आने की जानकारी दे रही थी। इसी दौरान दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रांची से दो स्टेशन पहले दोनों युवक उतर कर भाग गए।

सीएम ने लिया संज्ञान, आरोपी सलाखों के पीछे जाएंगे…

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा जल्द ही सलाखों के पीछे जाएंगे सजे लिए आवश्यक निर्देश पुलिस को दिया गया है।

Share this news...