खाना देने में देरी करने पर कलियुगी बेटा ने अपने माँ को ही मार डाला

Murder plan
Janmanchnews.com
Share this news...
Saurav Kumar
सौरभ कुमार
रांची: झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत गोविंदपुर थाना के तिलकराडीह के मिल्लत नगर में शनिवार सुबह एक पुत्र ने डंडे से मार कर अपनी 52 वर्षीया मां की हत्या कर दी। मां की हत्या करने के बाद हत्यारे पुत्र ने अपनी भाभी एवं बचाव में आए लोगों को भी मारने का प्रयास किया।

घटना के समय मृतका का पति व हत्यारे का पिता घर के बाहर था। हो-हल्ला सुनकर जब वह आया तो अवाक रह गया। वृद्धा पत्नी हसबीन निशा की लाश सामने पड़ी थी और हत्यारा पुत्र साजिद ईरानी घर के अन्य सदस्यों का भी जान लेने पर आमदा था। काफी मुश्किल से हत्यारा पकड़ा गया। हत्यारे को पकड़ने में यदि थोड़ी सी और विलंब होती तो वह घर के कई और लोगों की भी जाने ले लेता। घर में कोहराम मचा हुआ है।

घटना की सूचना पाकर गोविंदपुर के थाना प्रभारी सह पुलिस इंस्पेक्टर मनोज कुमार, अवर निरीक्षक पति बारला, सहायक अवर निरीक्षक सत्यनारायण तिवारी आदि घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

मां से हुई हल्की बाता-बाती ने उसकी जान ले ली। यह घटना 9.30 बजे की है। बीसीसीएल के लोदना कोलियरी से सेवानिवृत्ति के बाद अलाउद्दीन इरानी मिल्लत नगर में पिछले डेढ़ वर्ष से घर बनाकर अपने परिवार के साथ रह रहा था।

इस मामले को लेकर मृतका की पतोहू तबस्सुम परवीन ने गोविंदपुर थाना में अपने देवर साजिद ईरानी के खिलाफ भा द वि की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार साजिद अंसारी ने अपनी मां हसबीन निशा से खाना मांगा था। जिस समय उसने अपनी मां से खाना मांगा था। उस समय उसकी मां घर के डाइनिंग हॉल में खाना खा रही थी। मां ने कहा उसे खाने दे ले फिर वह खाना देती है। इतने में तमतमाए साजिद सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़ गया और आंगन में उतर कर बाहर का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद बांस के एक डंडे से उसने अपनी मां के सर पर जोरदार हमला कर दिया। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।

परिजनों के अनुसार साजिद की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती थी कुछ दिन पूर्व उसका रांची रिनपास में इलाज हुआ था।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।