खुद को IPS, बाप को SP City बताकर फँसाया छात्रा को, शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण

रितेश
A Medical Student has been raped, and now been threatened to make her objectionable video Viral...
Share this news...

छात्रा द्वारा युवक पर शादी का दबाव बनानें पर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी…

Shabab Khan
शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

लखनऊ: युवक रितेश नें IPS बनकर पहले मेडिकल छात्रा को अपने प्रेमजाल में फँसाकर खूब शारीरिक शोषण किया, इसी दौरान उसनें छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में छात्रा नें जब रितेश पर शादी का दबाव बनाया तो वह अपने असली रूप में आ गया और उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

युवक की हरकतों से आजिज़ युवती नें रितेश के पिता से संपर्क किया, बातचीत में रितेश के पिता ने छात्रा को बताया कि वह इलाहाबाद में एसपी सिटी हैं और उनका बेटा ऐसा करता रहता है। रितेश की शिकायत छात्रा ने उसके पिता से की तो उसने भी खुद को एसपी सिटी बताकर धमका दिया।

परेशान होकर छात्रा ने हजरतगंज थाने में तहरीर दी। एसएसआई बीके मिश्रा ने बताया कि आरोपी रितेश का पिता एक सरकारी विभाग में क्लर्क है। इस मामले की जांच साइबर सेल की मदद से की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

इसके बाद पीड़िता ने हजरतगंज थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने फर्जी आईपीएस व उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज कर पड़ताल शुरू की है।

एसएसआई हजरतगंज बीके मिश्रा के मुताबिक, विभूतिखंड थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती गोमतीनगर के नेशनल होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज की छात्रा है। उसने बताया कि सालभर पहले इलाहाबाद के अल्लापुर अमिताभ बच्चन रोड पूरा दलेल निवासी रितेश से उसकी मुलाकात हजरतगंज के सहारागंज मॉल में हुई थी।इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गयी, रितेश ने खुद को आईपीएस ऑफिसर बताया। छात्रा के मुताबिक, रितेश की कार (डीएल-सीवाई-7225) में हमेशा आईपीएस की कैप रखी रहती थी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।