पानी पीने के बहाने घर में घुसा और तमंचे के बल पर युवती से किया दुष्कर्म

दुष्कर्म
Janmanchnews.com
Share this news...

शासन के तमाम दावों-वादों के बावजूद बढ़ती जा रही हैं महिलाओं के साथ होने वाले अापराधिक घटनाएं…

Yuvraj SIngh
युवराज सिंह

 

 

 

 

 

 

परियांवा, प्रतापगढ़: महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में वृद्धि नें विपक्ष को यूपी सरकार पर हमलावर होने का मौका लगातार दिया। विपक्षी पार्टियों का कहना हैं यूपी सीएम का ध्यान शासन के कार्यों में कम बीजेपी के देश में पसर रहे पैरों को और अधिक फैलानें में ज्यादा रुचि है, मानवधिकार का हनन करके इतने अपराधियों को इन्काउंटर के नाम पर मार देने के बावजूद कानून-व्यावस्था की यह दुर्दशा सरकार की नाकामी है।

मामला प्रतापगढ़ जिले का है जहां घर पर अकेली देख युवक ने तमंचे के बल पर युवती से जबरिया दुष्कर्म किया। जब परिजन उसके पर शिकायत करने गए तो उन्हें भी मारपीट कर भगा दिया। मामले में पीड़िता की मां ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी बेटी घर के बगल में खेत में गेहूं काटने गई हुई थी, तभी पड़ोसी जनपद रायबरेली का एक युवक मैजिक लेकर आया और उसकी बेटी से पानी पिलाने की बात कहने लगा। जब उसकी बेटी घर के अंदर पानी लेने गई तो युवक पीछे से घर में घुस गया और तमंचा सटाकर उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। मां जब घर लौटकर आई तो उसकी बेटी ने आपबीती उसे बताई।

इसके बाद जब मां युवक के घर गई और मामले की शिकायत करने लगी तो युवक ने उसे मारपीट कर भाग लिया। पीड़ित महिला ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। इस संबंध में नवाबगंज थाने के कोतवाल अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। पूछताछ के लिए दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।