RaveParty

बार बालाओं के न्यूड डांस के साथ रेव पार्टी का मज़ा लेते 30 व्यापारी काशी में गिरफ़्तार

96

बीसी की आड़ में दुर्गाकुण्ड के बत्रा बैंक्वेट हॉल में हो रहा था अश्लीलता का नंगा नाच, सभी युवतियाँ और मेहमान गिरफ़्तार…

Shabab Khan

शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 


वाराणसी: भेलूपूर थाना क्षेत्र में स्थित महेंद्रा होटल से सटे बत्रा बैंक्वेट हॉल में बीती रात माहौल किसी ‘A’ सर्टिफिकेट वाली मूवी जैसा था। शहर के कुछ प्रतिष्ठित कारोबारी, कुछ युवा व्यवसायी कई महानगरों से बुलायी गयीं बार गर्ल्स के अश्लील डांस के साथ मँहगीं शराब की बोतलों को खाली करनें में व्यस्त थे। उनकी बदकिस्मती कि भेलूपुर थाना प्रभारी अाषेश नाथ सिंह को इस रेव पार्टी की सूचना मिल गयीं और उन्होने पूरी पुलिस फोर्स के साथ रंग में भंग डाल दिया।

दुर्गाकुण्ड के इस रिहायशी काम्प्लेक्स में नग्न डान्स की सूचना पर पहुँची भेलूपूर पुलिस 25 अधेड़ और युवकों के साथ अश्लीलता परोसने के लिए बुलायी गयीं 7 युवतियों को गिरफ़्तार कर थाने ले लायी।

पुलिस के अचानक पहुँचते ही रंग में भंग पड़ गया और सभी युवक – युवतियां अपना चेहरा छिपाने लगे, रात के अन्धेरे में रंगरेलीयाँ मना रहे अय्याश लोगों को इसका अन्दाज नहीं था कि वे आज पुलिस के हत्थे चढ़ेगे और उन्हें हवालात में बन्द होना पड़ेगा। इस दौरान लक्सा निवासी बीसी संचालक संतोष मौर्या जिसनें इस पार्टी का अायोजन किया था को भी गिरफ़्तार किया गया।

BarGirl

One of the Seven arrested bar girls booked under 3/5/7 (Immoral Act)…


दुर्गाकुण्ड क्षेत्र में रंगरेलियां मना रहे 2 दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को धर दबोचने के लिए थाना प्रभारी अशेष नाथ सिंह के नेतृत्व में चौकी प्रभारी बजरडीहा रमेश यादव, चौकी प्रभारी अस्सी धनंजय सिंह सहित एक दर्जन पुलिसकर्मी व 3 महिला पुलिस कर्मियों के साथ छापा मारकर उन्हें पकड़ने में कामयाबी मिली।

अचानक पड़े छापे से आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। रंगरेलियां मना रहे युवक-युवतियों को देर रात पुलिस थाने लाकर उनके विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा कायम कर बंद किया। 70 हजार रूपए नगद बरामदगी भी की गयी है।