shravasti breaking

श्रावस्ती की कई बड़ी खबरें पढ़ें एक साथ…

9
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती की बड़ी खबरें…।।

श्रावस्ती (खबर 1)। SP अशोक कुमार शुक्ला के निर्देश पर जिले भर में 2 वारंटियों समेत शांति भंग के आरोप 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया ।

police arrested

Janmanchnews.com

साथ ही वाहन चेकिंग अभियान में 25 वाहनों का चालान करते हुए 5200 शमन शुल्क वसूले गए  वहीं भिनगा पुलिस ने विभिन्न धाराओं में 4 माह से फरार चल रहे वांछित नन्हे निवासी लोनिया को गिरफ़्तार कर जेल भेजा गया।

Gallery with ID 9 doesn't exist.

श्रावस्ती (खबर 2)। रिमझिम फुहारों के बीच बड़े ही हर्षोल्लास के साथ परिषदीय विद्यालयों, कार्यालयों, संस्थानों, मदरसो में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। नासिरगंज के सेठ प्रभुदास निरजंन कुमार मेमोरियल इंटर कालेज में प्रबन्धक सुरेश कुमार रिज्वानी व प्राचार्य काजल रिज्वानी ने ध्वजारोहण किया।

indepence day

Janmanchnews.com

प्रभातफेरी, सांस्क्रतिक कार्यक्रम, देशभक्ति गीत आदि में बच्चों को उपहार देकर सम्मानित किया। व्यवस्थापक हरिश्चन्द्र जायसवाल ने स्टाफ शिक्षक, शिक्षकाओं, अभिभावक, छात्रों का किया आभार। इस दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद रहे ।

Gallery with ID 10 doesn't exist.

श्रावस्ती (खबर 3)। कलेक्ट्रर सभागार में किसान दिवस का आयोजन हुआ। जिलाधिकारी दीपक मीणा ने किसानों की समस्याएं सुनी। इस दौरान हर घर में शौंचालय बनवाने के साथ उपयोग करने और पॉलीथीन का प्रयोग न करने के लिए किसानों को प्रेरित किया गया।

Gallery with ID 11 doesn't exist.

farmar day

Janmanchnews.com