shravasti-breaking

पढ़ें श्रावस्ती की दिनभर की बड़ी ख़बरें एक झलक में…

13
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती (खबर 1)। भिनगा के लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में पहुंची राज्य महिला आयोग की सदस्या मनोरमा शुक्ला। जिले की महिलाओं ने सुनाई अपनी समस्या। महिला आयोग की सदस्या ने समस्याएं सुनकर निस्तारण और कार्रवाई के लिए दिए आश्वासन।

manorama sukhla

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 2)। कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय भिनगा पहुंची महिला आयोग की सदस्या। विद्यालय का किया निरीक्षण। विद्यालय में अध्ययनरत छात्राओं से की बातचीत। इस दौरान विद्यालय की शिक्षिकाएं, बच्चियां आदि रही मौजूद।

kasturba school

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 3)। सोनवा थाना के लक्ष्मणनगर में गणेश जी की प्रतिमा का सकुशल हुआ विसर्जन। इस दौरान चौकी प्रभारी समेत कई पुलिस कर्मी सुरक्षा व्यवस्था के लिए रहे चुस्त दुरुस्त।

ganesh pooja

Janmanchnews.com

श्रावस्ती (खबर 4)। (नन्द कुमार गुप्ता) माता पिता के आशीर्वाद और अथक परिश्रम ने धुर्व कुमार को दिलाई कामयाबी। जिले का नाम किया रोशन। विकास खण्ड जमुनहा के रमवापुर गांव में रहने वाले धुर्व कुमार मिश्रा के पिता सुरेंद्र प्रसाद पाठक जो जूनियर विद्यालय के शिक्षक थे। जो 2015 में रिटायर हो गये।

उनकी इच्छा थी कि मेरा बेटा डाक्टर बनकर समाज की सेवा करे। धुर्व कुमार मिश्रा ने 1999 में हाईस्कूल, 2001 में बहराइच जिले के नवोदय विद्यालय से इंटर की शिक्षा ली और टॉपर्स हुए।इसके बाद शिक्षा के जगत में अपनी उचाईयो को बढ़ाते हुए MBBS, DCH (MGIMS) की डिग्री हासिल की।

dhruv kumar

Janmanchnews.com

अपने ही जिले में सात सितम्बर 2018 को भिनगा के सन्युक्त जिला चिकित्सालय में शिशु बाल रोग विशेषज्ञ के रूप में तैनाती मिली। इस कामयाबी के मिलने से क्षेत्र के लोग माता पिता समेत बेटे को भी बधाई दे रहे हैं।