Atm Robbery

एटीएम चोर गिरोह ने एक बार फिर बनाया युवक को अपना निशाना, एटीएम कार्ड बदलकर 40 हजार रूपये खाते से किया पार

2
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। जिले में इन दिनों ATM बदलकर ठगी करने वालो का बदमाशो का गिरोह जमकर ग्राहकों को अपना निशाना बना रहे हैं। यह घटना लक्ष्मणपुर थाना बिछिया निवासी अशोक कुमार पटेल पिता स्वर्गीय नर्मदा प्रसाद पटेल जिनका के साथ घाटित हुई।

जिनका खाता भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य ब्रांच खन्ना चौराहा में खुला हुआ है। खाता धारक अशोक कुमार पटेल अपने खाते से ATM कार्ड के माध्यम से पैसा निकालने रीवा संजय गांधी अस्पताल के नजदीक वाले ATM मशीन में गया था तो पीड़ित ने अपने खाते से दो बार चार-चार हजार रूपये निकाला और उसी समय बगल में खड़े दो लड़के जो कि पीड़ित के एटीएम का पिन देख रहे थे जैसे ही पीड़ित ने ATM मशीन में दोबारा पुनः पैसे निकालने के लिए कार्ड को मशीन में डालने का प्रयास करता है तो पीड़ित अशोक पटेल को दोनों बदमाशों ने धक्का दे दिया।

जिसकी वजह से पीड़ित का ATM कार्ड नीचे जमीन पर गिर गया उसी दौरान बदमाश युवकों ने युवक का ATM कार्ड बदल दिया और ATM बदलने के बाद पीड़ित अशोक पटेल के खाते से थोड़ी ही देर में 4 बार ट्रांजेक्शन करके 40 हजार रुपए पार कर दिए पीड़ित अशोक पटेल अपना पैसा संजय गांधी अस्पताल के पास वाले ATM मशीन से पैसा  निकाला था और जिन आरोपियों ने पीड़ित के साथ छेड़खानी की है।

बैंक के माध्यम से मिली जानकारी से इन दोनों चोरों ने ICICI ATM मशीन से पैसे निकाले हैं पीड़ित ने इस घटना की जानकारी रीवा सिविल लाइन थाने में दर्ज करवाई है पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश कर रही है।