प्रशासन के लापरवाही से युवक की मौत, रीवा कांग्रेस नेता रमाशंकर सिंह ने पुलिस पर लगाए आरोप

rewa murder
Janmanchnews.com
Share this news...

रीवा। थाना जनेह अंतर्गत ग्राम दमौती निवासी विपिन सिंह पिता गुलाब सिंह पटेल उम्र 24 वर्ष ग्राम फुटौढा निवासी दिलीप कुमार तिवारी के घर में घुसा था। जिस दौरान दिलीप कुमार तिवारी, विनोद तिवारी एवं दिनेश तिवारी ने आरोपी विपिन सिंह के साथ जमकर मारपीट कर दी फिर डायल 100 को फोन कर बुलाया।

Gallery with ID 8 is empty.

पुलिस ने विपिन सिंह को थाने लेकर आई और थाना परिसर में उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के साथ मारपीट करने वाले आरोपी दिलीप कुमार तिवारी, विनोद तिवारी एवं दिनेश तिवारी के खिलाफ थाना जनैह में अपराध क्रमांक 87/18 धारा- 342, 294, 323, 34 आईपीसी के तहत अपराध कायम किया गया एवं मृतक विपिन सिंह के खिलाफ अपराध क्रमांक 86/18 धारा -456 आईपीसी के तहत प्रकरण कायम कर जांच में लिया गया है।

मृतक के परिजनों ने पुलिस की मारपीट से विपिन सिंह की मृत्यु होने का आरोप लगाकर थाने का घेराव किया गया। उस दौरान आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया। उसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए। पुलिस ने बड़ी सूझबूझ के साथ संयम का परिचय दिया एवं हल्के बल प्रयोग कर स्थिति को नियंत्रण में ले लिया। न्यायिक जांच एवं कार्रवाई करने के आश्वासन पर परिजन मान गए और आब स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।

Gallery with ID 3 doesn't exist.

रीवा कांग्रेस नेता रमाशंकर सिंह ने पुलिस पर लगाए लापरवाही के आरोप उनके मुताबिक विपिन को रात में उसके पम्प हाउस से ले गए थे। तीन लोग ओर घर में बंधक बनाकर मारपीट करने के बाद किया। जनेह पुलिस के सुपुर्द पुलिस की लापरवाही से हुई युवक की मौत अगर रात में ही होता उपचार तो बच सकती थी।

युवक की जान एक आरोपी को सुबह 6 बजे बिपिन की मौत के बाद थाने से जाने दिया। अब मृतक के परिजनों सहित रिस्तेदारों पर दर्ज किया जा रहा बलवा का मामला अधिकारी सुनने को  तैयार नहीं है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।