‘लालू लीला’ किताब पर सियासत हुई गर्म, राजद ने बताया इसे झूठ का पुलिंदा

lalu leela books
Janmanchnews.com
Share this news...

पटना। गुरुवार को पटना में लालू यादव पर आधारित ‘लालू लीला’ किताब का डिप्टी CM सुशील कुमार मोदी द्वारा विमोचन किया गया। वहीं इस किताब के विमोचन के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई है। किताब को राजद ने इस किताब को झूठ का पुलिंदा बताया है। राजद ने सुशील कुमार मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इस किताब का नाम ‘सुशील की साजिश’ होना चाहिए।

फिलहाल, इस मुद्दे को लेकर अभी पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव कोई बयान सामने नहीं आया है। मगर वहीं राजद के कई नेता लालू का बचाव में उतर आये हैं और लगतार सुशील मोदी पर हमला बोल रहे है।

आपको बता दें, इस किताब के विमोचन के बाद से ही राजद ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, सांसद जय प्रकाश नारायण यादव, विधायक भाई विरेंद्र, प्रवक्ता चितरंजन गगन एवं आभालता समेत अन्य लोगों ने सुशील मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

वहीं लालू बचाव में उतरे जय प्रकाश यादव ने लालू को गरीबों का मसीहा बताया। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने सांप्रदायिक ताकतों का हमेशा मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

साथ ही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने इस किताब को झूठ से भरा बताया। उन्होंने कहा कि इस किताब से बिहार की राजनीति पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।