बोलेरो

बोलेरो-ट्रैक्टर में आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौके पर मौत

146

ट्रैक्टर की एक हेडलाइट काम नही कर रही थी और ट्राली में बालू लदा था…

–सत्यम शुक्ला

इलाहाबाद: खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कैथवल पुरा कटनहवा के निवासी सुदीप कुमार दुबे पुत्र राम सुरति दुबे अपनी बोलेरो से खीरी के तरफ जा रहे थे, खीरी से लेडियारी के तरफ बालू लदा ट्रेक्टर तेज गति से आ रहा था। दोनो वाहनों के आमने सामने आ जानें पर बोलेरो तो नियंत्रण में रही लेकिन ज्यादा लोड के कारण ट्रैक्टर पूरी तरह से अनियंत्रित हो गया और बोलेरो के सामने से टक्कर मार दी।

भिड़ंत हो जाने से घटनास्थल पर बोलेरो चालक की मौत हो गयी। बताया जाता है कि किसी काम को लेकर सुदीप कुमार दुबे अपनी बोलेरो लेकर जा रहा था उसी दौरान प्राथमिक विद्यालय कैथवल के पास खीरी की तरफ से बालू लाद कर ट्रेक्टर स्वराज आ रहा था जिसकी एक हेडलाइट खराब भी।

परिजनो को जानकारी मिलते ही परिवार के लोगो में कोहराम मच गया। दुर्घटना की  सुचना खीरी पुलिस को दी गई, जानकारी प्राप्त होते ही खीरी पुलिस मौके पर पहुंच गई और पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर चालक रात को ही फरार हो गया था। उसकी गिरफ़्तारी न होने से मृतक के गांव वाले आक्रोशित हो गये और उन्होने घटनास्थल पर ही परिवार के लोगो के साथ बडी संख्या में पहुँचकर आज सुबह 7 बजे से 10 बजे तक चक्का जाम कर दिया। जिससे राहगीरो को काफी दिक्कत का सामना उठाना पड़ा।

सुचना पर खीरी एसओ राधेश्याम वर्मा फोर्स सहित मौके पर पहुंचे, थोड़ी देर बाद मेजा सीओ व एसडीएम कोराॅव राम शंकर नें घटनास्थल पर पहुंच कर लोगो को समझा बुझा कर जाम को खुलवाया। खीरी पुलिस नें दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो व ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।