Road accident

दीपक के लहू से लाल हुआ रीवा अमरकंटक मार्ग

584

रामपुर नैकिन थाना के पिपरव चौकी अंतर्गत चुहिया घाट का मामला…

Rambihari pandey

रामबिहारी पांडेय

सीधी। मध्य प्रदेश के रीवा के अमरकंटक मार्ग का छुहिया घाट वाहन चालकों के जान का दुश्मन बनता जा रहा है, हर दिन दुर्घटनाओं से जहां जान जा रही है, वहीं कई लोग अपाहिज होने का दंश भी झेल रहे है, इन सब के बावजूद मार्ग के चौडीकरण करने व मरम्मत करने का इंतजामात प्रशासनिक तौर पर नहीं किया जा रहा है।

आपको बताते चले कि मंगलवार की दोपहर लगभग 12 बजे के आस पास रामपुर नैकिन थाना के अमिलाई गांव के दो युवक अपनी मोटरसायकल से रीवा की तरफ जा रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही नर्मदा ट्रांसपोर्ट बस सर्विस क्रमांक MP18 T 2277 के चालक ने बाइक में इतनी जोरदार टक्कर मारी की दोनों युवक उछल कर दूर जा गिरे, एक युवक के चेहरे के परखच्चे उड़ गए, तो दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

पिपरांव पुलिस चौकी प्रभारी अभिषेक पाण्डेय से मिली जानकारी के अनुसार दीपक बैस पिता ईश्वरदीन बैस उम्र 25 वर्ष अपने रिश्तेदार भूपेन्द्र बैस पिता तुलसीदास बैस निवासी बुडवा थाना ब्यौहारी जिला शहडोल के साथ अपनी मोटरसायकल में सवार होकर रीवा जा रहा था, जैसे ही रीवा अमरकंटक मार्ग के चुहिया घाट में पहुंचे तो रीवा की तरफ से आ रही नर्मदा बस के चालक ने टक्कर मार दी।

घटना में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भूपेन्द्र को पुलिस की मदद से उपचार के लिए रीवा ले जाया गया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बस को जप्त कर लिया है, चालक के विरुद्ध 279,337,304A का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।