गोली मारकर छीन ली रिटायर्ड शिक्षक से रुपया…पुलिस कर रही है अपराधियों की तलाश

Murder
Janmanchnews.com
Share this news...
Rajnish
रजनीश

गोपालगंज (सिधवलिया)। महम्मदपुर थाना क्षेत्र के टेक्नवास पुलिया के समीप एक सेवानिवृत शिक्षक से हथियार के बल पर अपराधियों ने तीस हजार रूपये लूट लिया। मंगलवार  दोपहर घटी इस घटना में शिक्षक द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने उनके पैर में गोली मार दी।

बताया जाता है कि महम्मदपुर थाना के खोरमपुर गांव के सेवा निवृत शिक्षक जगदीश राम, सेन्ट्रल बैंक,बैकुण्ठपुर शाखा से तीस हजार रूपये निकालकर अपने घर SH -90 होते हुए जा रहे थे। इसी बीच महम्मदपुर के टेक्नवास पुलिया के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट की कोशिश की।

शिक्षक ने जब इसका विरोध किया तो अपराधीयों ने उनके पैर में गोली दाग दी।फिर उनसे तीस हजार रूपये लूट कर भाग खड़े हुए। घायल शिक्षक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही महम्मदपुर पुलिस हरकत में आ गयी है। जगह-जगह वाहन चेकिंग के साथ अपराधियों के धर पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच के साथ अपराधियों के धर पकड़ की करवाई भी शुरू कर दी गयी है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।