Acid attack

एसिड अटैक में 3 छात्र जख्मी, जख्मी छात्रों के बयान पर दर्ज हुआ मामला

26
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। शहर के रिफ्यूजी कॉलोनी समीप एसिड अटैक में 3 छात्र गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जख्मी तीनों छात्रों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी व सदर थाना अध्यक्ष आर के सिंह अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। घटना के संबंध में जख्मी छात्र प्रमोद ठाकुर, पंकज कुमार व दिलखुश कुमार ने बताया कि सोमवार को दोपहर तीनों क्रिकेट खेलने के लिए सर्व नारायण सिंह रामकुमार सिंह कॉलेज जा रहे थे। जहां बीच रास्ते में शिक्षक संघ के समीप कुछ अन्य मित्रों के साथ लेने पहुंचें।

वहीं पहले से चल रहे दो पक्षों के बीच झगड़ा को देखने लगा। इसी दौरान घर से एक महिला हाथ में बोतल लेकर निकली हम लोग ने समझा की बोतल में गर्म पानी है। जब तक कुछ समझ पाते तब तक उस महिला ने बोतल से तेजाब फेंक दिया। तेजाब हमले में घायल होने के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जख्मी छात्रा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

छात्राओं ने किसी प्रकार के विवाद से इनकार किया है। इधर सदर थाना अध्यक्ष आर के सिंह ने बताया कि नवीन झा और सुबोध स्वर्णकार के बीच बाथरूम की टंकी बैठाने को लेकर विवाद चल रहा था विवाद को देखने के दौरान तीन छात्रा पर एसिड फेंकने की बात सामने आई। उन्होंने बताया कि तीनों के फर्द बयान पर मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।