बिहार: 6 कंपनियों को किया जाएगा बंद, DM ने SDO और SDPO को कार्रवाई करने का दिया आदेश

41
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। भारत सरकार के कारपोरेट कार्य मंत्रालय ने जिले की छह कंपनियों को संदिग्ध घोषित कर दिया है। वित्त विभाग पटना के संयुक्त सचिव उदयन मिश्रा ने डीएम को पत्र लिखकर संबंधित कंपनियों को बंद कराने के लिए कहा है।

डीएम डॉक्टर संजय शर्मा ने सदर एसडीओ और एसडीपीओ को सभी छह कंपनी पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। सदर एसडीओ शंभू नाथ झा ने कहा कि जिला पदाधिकारी के निर्देश और संबंधित विभाग के पत्र के आलोक में संदिग्ध कंपनियों पर कार्रवाई की जाएगी।

भारत सरकार के कारपोरेट कार्य मंत्रालय द्वारा जारी संगीत कंपनी के कंस्ट्रक्शन क्रेडिट एवं इन्वेस्टमेंट से लेकर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर तक शामिल है इसमें 5 शहर और एक शहर से सटे सूली सुलिंदाबाद में संचालित कंपनी है।

इन कंपनियों को किया गया है संदिग्ध घोषित…

शहर के डीबी रोड के होटल सत्कार गली में स्थित भूषण गुप्ता हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर प्रा लि, बनगांव रोड स्थित दिलीप कंस्ट्रक्शन प्रा लि, डीबी रोड स्थित राज क्रेडिट एवं इन्वेस्टमेंट कंपनी, गांधी पथ स्थित सुभाष छवि सुरेश गृह प्रा लि, शंकर भवन मिशन कंपाउंड स्थित धनराज ट्रेडिंग एंड मैन्युफैक्चरिंग कंपनी प्रा लि. और शहर से सटे सुलिंदाबाद स्थित अन्नू माला मेज प्रोजेक्ट प्रा लि. को कारपोरेट कार्य मंत्रालय ने संदिग्ध घोषित किया है।