karni sena

अखिल भारतीय महासभा ने करणी सेना पर हो रहे लगातार हमले को लेकर मुख्यमंत्री का पुतला फुंका

47
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। सहरसा शहर के शंकर चौक पर रविवार की शाम अखिल भारतीय क्षेत्रिय महासभा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फुंका।हाजीपुर के करणी के जिलाअध्य्क्ष सुशील सिंह की निर्मम हत्या व अन्य जगहों पर करणी सेना के पदाधिकारियो व संबंधियों पर हो रहे हमले के विरोध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फुंका गया।

वीर कुंवर सिंह चौक से जुलूस की सक्ल में नारेबाजी करते हुए ये लोग शंकर चौक पहुँच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा की सुशील सिंह की हत्या में शामिल हमलावरों की अस्पस्ट रूप से पहचान किये जाने के बावजूद अबतक गिरफ्तारी नहीं होना सरकार के क्रियाकलाप को दर्शाता है।

इनलोगों ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को आवेदन भेजकर सभी घटनाओं में शामिल लोगों के विरुद्ध कठोर कार्यवाई की मांग की। अखिल भारतीय महासभा के जिलाअध्य्क्ष जोति कुमार सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न इस कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री अभिजीत आनंद सिंह, करणी सेना, हरिओम कुमार सिंह, संदीप कुमार सिंह, पंकज सिंह, अमित कुमार सिंह, आसु सिंह, चन्दन सिंह, सत्यम सिंह, कुंदन सिंह,राघव सिंह, चुन्नू सिंह, माधव सिंह, राजवीर सिंह, नन्हे सिंह, बंटी सिंह, संघम सिंह आदि माजूद थें।