lady dead body

अात्महत्या या हत्या का साजिश…पुलिस ने विवाहिता का शव शमशान घाट से लाया थाना

60
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। रोसड़ा थाना क्षेत्र शहर के गांधी चौक वार्ड नं 16 के  प्रियांका देवी (24) वर्षीय आत्महत्या कर देने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार मृत प्रियाका देवी की माँ सुनीता देवी पति लक्ष्मण सहनी सहरसा निवासी ने आरोप लगाया है कि चार वर्ष पूर्व मनोज सहनी पिता सुरेश सहनी रोसड़ा वार्ड नं 16 निवासी के साथ अपने पुत्री के विवाह हिन्दू रीति-रिवाज से किया था।

जो कि मेरी पुत्री बराबर फोन पर मुझे बोलती थी की मेरे पति की दूसरे महिला के साथ अबैध सबंध है। जब मेरी पुत्री इसका विरोध किया तो उसे सुबह 4 बजे गला दबाकर हत्या कर दिया है। 

आपको बता दें मिली जानकारी के मुताबिक घटना लगभग 4 बजे सुबह की है। जब ग्रामीण के सहयोग से लाश को दाह संस्कार के लिए बूढ़ी गंडक नदी ले गया था तभी लड़की पक्ष से किसी ने रोसड़ा थाना को फोन कर घटना की जानकारी दी।

मौके पर पुलिस श्मशान घाट पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और शव को श्मशान घाट से रोसड़ा थाना लाया गया। पोस्टमार्टम के लिए वहीं पर लड़की के माँ सुनीता देवी लिखित आवेदन दिये हैं की मेरी पुत्री प्रियाका देवी को उनके पति मनोज सहनी ने गला दबाकर हत्या कर दिया है।

आपको बता दें की प्रियाका देवी को दो छोटे छोटे बच्चे हैं एक लड़का 2 वर्ष की है दूसरी 7 महीना की लड़की है।