doctor family suicide

खुद डॉक्टर पत्नि बैंक पी.ओ किया दो बच्ची के साथ आत्महत्या, पूरा परिवार एक झटका में खत्म, जांच में जुटी पुलिस

90
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। शहर के मुफसिल थाना क्षेत्र के आदर्शनगर वार्ड नंबर दो में अमर शर्मा के मकान में किरायेदार डॉ० रितेश रंजन और पत्नी पूजा कुमारी साथ में दो बच्चे भी रहते थे। डॉo रितेश रंजन पत्नी पूजा और दोनों बच्चे सहित किये आत्महत्या।

सूत्रों से मिली जानकारी में डॉ०रितेश रंजन बेगुसराय के निवासी अपने पत्नी पूजा कुमारी, दो बच्ची श्रेया कुमारी और सृष्टि कुमारी के साथ वर्षो से आदर्शनगर वार्ड नंबर दो में अमर शर्मा के मकान में किराय के मकान ले कर रहते थें।

आपको बता दें की डॉ० रितेश रंजन की पत्नी पूजा कुमारी बैंक ऑफ इडिया पी०ओ० थी। जितवारपुर के शाखा में कार्यरत थी।

वहीं पर कुछ लोगों का कहना है की डॉ० रितेश रंजन डिप्रेशन के कारण आत्महत्या किया है। दूसरी ओर कुछ लोग कहते है पहले दोनों बच्ची और पत्नी को फाँसी लगाकर आत्महत्या कर दिया फिर स्वय फाँसी पर लटक गए।

स्थनीय लोगों द्वारा प्रशासन को सूचना दिया गया। सूचना पर एस पी दीपक रंजन, डी एस पी प्रीतिश कुमार एवं थानाध्यक्ष कुमार कृति समेत अन्य वरीय अधिकारी घटना स्थल पर पहुँकर जाँच पड़ताल में जुट गए।

वहीं पर पुलिस अधीक्षक एस पी दीपक रंजन ने बताया घटना के विषय में अभी कुछ भी कहा नही जा सकता है। हत्या है या आत्महत्या, स्पष्ट कुछ भी बताना अभी संभव नही है। सूत्रों के अनुसार जाँच टीम के आने के बाद ही इस रहस्यमय घटना का खुलासा होगा।