बिजली विभाग आंख मिचौली खेल रहे हैं, सुधर जाएं नहीं तो होगी आंदोलन

samastipur bijli chori
Janmanchnews.com
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज की रिपोर्ट…

समस्तीपुर। बिजली की आंखमिचौली एवं लो वोल्टेज की समस्या परेशान हो कर भाकपा माले के कार्यकता ने दी चेतावनी है। आपको बताते चलें की प्रखंड मोतीपुर में भाकपा माले के सक्रिय कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य सह इनौस जिला अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि भीषण गर्मी में समस्तीपुर जिलावासी बिजली की आंखमिचौली एवं लो वोल्टेज से परेशान हैं। साथ ही लो वॉल्टेज के कारण पानी की किल्लत होती हैं साथ रात्रि में लोग ठीक से सो नहीं पाते हैं। 

श्री सिंह ने ये भी कहा की बिजली विभाग के अधिकारियों का ध्यान बिजली आपूर्ति में सुधार पर नहीं है। सिर्फ बिल वसूली पर है। उन्होंने अन्य प्रखंडों की तरह संपूर्ण प्रखंड में जरूरत के हिसाब से पोल, तार, ट्रांसफार्मर आदि लगाकर कम से कम 22 घंटे बिजली की गारंटी की मांग की है। जनप्रतिनिधियों द्वारा बिजली सुधार मामले पर चुप्पी तोड़ने की मांग माले नेता ने की। साथ ही सुधार नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी  है।

बैठक में उपस्थित ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, प्रभात रंजन गुप्ता, विजय कुमार, संजय शर्मा, हरिदेव सिंह, राजदेव सिंह, मोतीलाल सिंह समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।