जिले के कई चिकित्सा पदाधिकारी किये गए इधर से उधर

doctor
Janmanchnews.com
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज
समस्तीपुर। जिले के विभिन्न संस्थानों में सुचारू व्यवस्था के संचालन एवं कार्यों के निष्पादन के लिए अस्पतालों में कई प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी, उपाधीक्षक व निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी को इधर से उधर किया गया है।

यह जानकारी सीएस डॉ. अवध कुमार ने जनहित व कार्यहित में तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक अविलंब निर्धारित संस्थानों में योगदान देकर सूचित करने का आदेश दिया है।

सीएस द्वारा जारी की गयी तबादले की सूची के अनुसार डॉ. अमिताभ रंजन को पीएचसी पटोरी एवं अनुमंडलीय अस्पताल का प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी/उपाधीक्षक सह निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी बनाया गया है। जबकि पूर्व में इन दोनों अस्पताल की जवाबदेही डॉ. सुशील कुमार पूर्वे के जिम्मे थी।

इसी प्रकार पीएचसी खानपुर में डॉ. प्रमोद कुमार के स्थान पर वारिसनगर पीएचसी प्रभारी डॉ. रामचंद्र महतो को प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सह निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी बनाया गया है। डॉ. महतो वारिसनगर के साथ-साथ खानपुर की भी जवाबदेही संभालेंगे। जबकि पीएचसी शिवाजीनगर में डॉ. गणेज पंजियार, पीएचसी मोहनपुर में डॉ. उमेश रजक को चिकित्सा पदाधिकारी सह निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी बनाया गया है।

वहीं रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में डॉ. राणा विश्वविजय सिंह को उपाधीक्षक सह निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी बनाया गया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।