सोशल मीडिया पर डाली बीमार महिला की फोटो…तो मदद को बढ़े दो हाथ

blood donor
Janmanchnews.com
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज
समस्तीपुर। समस्तीपुर के डॉ0 आर आर झा क्लीनिक पर पाँच दिनों से चीनी की बीमारी से ग्रसित महिला ब्लड की कमी के कारण जिंदगी और मौत से लड़ रही थी। किसी ने बीमार महिला की फोटो सोशल मीडिया पर डाल कर मदद की गुहार लगायी थी।

सोशल मीडिया की खबर पर दो हाथ अपने ब्लड देकर मदद को आगे आये। जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर प्रोफेसर कालोनी  की प्रभा देवी चीनी की बीमारी से ग्रसित हो गई थी। इस बीमारी के कारण पूरे शरीर में गांठ बन गया था जिससे तंग आकर ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था।

बीमार प्रभा समस्तीपुर अपने मायके में रहने लगी थी जहाँ पाँच दिन पूर्व उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई तो क्लीनिक में भर्ती कराया गया था। उन्हें ब्लड चढ़ाने की जरुरत थी पर अपने कहे जाने वाले किसी ने मदद नही किया। परंतु कहते हैं भगवान की मर्ज़ी के आगे किसी की नहीं चलती।

सोशल मीडिया की खबर देख विश्व सनातन धर्म के समस्तीपुर कार्यकारणी सदस्य राजीव रंजन व सत्यम शर्मा ने डॉ0 झा के क्लीनिक पहुंच कर बीमार प्रभा को ब्लड डोनेट को तैयार हो गए। ब्लड मिलने से महिला की जिंदगी बच गई है। वहीं डॉ0 झा ने दोनों ब्लड डोनेट करने वाले राजीव व सत्यम को धन्यवाद दिया व कहा कि समय पर आकर इन दोनों ने अपना ब्लड देकर प्रभा की जान बचाई है। 

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।