couple

प्रेमी हिन्दू, प्रेमिका मुसलमान…जमाने को आया नहीं रास, पुलिस ने किया दोनों को गिरफ्तार

39
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर।  प्रेम-प्रसंग में लिप्त एक जोड़ी को समस्तीपुर बाजार से नगर थाना की पुलिस ने बरामद किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के द्वारा पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों दलसिंहसराय थाना के काली चौक गोसपुर गाँव के निवासी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बरामद प्रेमी युवक कृष्ण पासवान के पुत्र चन्दन कुमार पासवान ने पुलिस को बतलाया कि पिछले 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं पर प्रेमी युगल ने बताया कि लड़की मुसलमान अल्पसंख्यक बतायी गयी हैं।

दूसरी ओर नगर थाना के पुलिस द्वारा दलसिंहसराय थाना से सम्पर्क करने पर बरामद प्रेमी-प्रेमिका की सूचना दी थानाध्यक्ष नरेश पासवान के निर्देश पर एएसआई अशोक यादव महिला पुलिस बल के साथ नगर थाना पहुँचकर दोनो प्रेमी युगल को दलसिंहसराय थाना लाया गया। लड़की उसी गाँव की हैं। बरामदगी के पूर्व प्रेमिका के पिता के द्वारा दलसिंहसराय पुलिस को विगत बुधवार से लड़की के फरार होने की आवेदन दी जा चुकी हैं।

थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने कुछ भी बताने से इनकार किया। दूसरी ओर डीएसपी कुन्दन कुमार ने बताया कि लड़की नाबालिग लगती हैं। लड़की के भाई से प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज किया जा रहा हैं। मेडिकल जाँच के बाद न्यायालय में लड़की का बयान कराया जाएगा। दूसरी ओर युवक को जेल भेजा जा रहा हैं।