तीन वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर हत्या करने वाले आरोपी को 48 घण्टों के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार

23
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। दलसिंहसराय  तीन वर्षीया बच्ची के साथ रेप कर हत्या करने का मामले में मंगलवार को रोसड़ा अनुमण्डल के खैरा गाँव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

बताते चले की दो जून को दलसिंहसराय थाना के पाँड़ गाँव में एक तीन वर्षीया बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था।

ग्रामीण व परिजनों के द्वारा खेत से बच्ची के शव बरामद करने के बाद आरोपी पाँड़ गांव निवासी रामभरोस महतो के पुत्र राम लाल महतो के विरुद्ध दलसिंहसराय थाना कांड संख्या 150/18 दर्ज करवाये दर्ज कराई गई। प्राथमिकी के आधार पर पुलिस टीम गिरफ्तारी में जुट गए थे।

दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन के निर्देश पर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी कुन्दन कुमार के नेतृत्व में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित की गई थी।

आरोपी के गिरफ्तारी के बाद अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी कुन्दन कुमार ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया की गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को 48 घण्टे के अंदर रोसड़ा थाना क्षेत्र के खैरा गाँव से गिरफ्तार किया गया है।

Related to this news…

शर्मसार: बकरी चराने गई तीन वर्षीय बच्ची के साथ पहले किया गया रेप फिर हत्या

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित विशेष टीम में डीएसपी कुन्दन कुमार, पुलिस निरीक्षक रंजीत कुमार निराला, थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक नरेश पासवान, उजियारपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, दलसिंहसराय पु.अ.नि.ब्रज किशोर सिंह एवं सुनील कुमार सिंह साथ ही पुलिस बल शामिल थे।