17 वर्षीय युवक को सगी चाची से हुआ बेइंतहा प्यार, चाची को लेकर भतीजा फरार

lover boy
Janmanchnews.com
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज

समस्तीपुर। रोसड़ा थाना क्षेत्र के रोसड़ा वार्ड नं 16 में एक 17 वर्षीय युवक ने अपनी चाची को लेकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र सहनी ने अपने भतीजा राजा सहनी पर आरोप लगाया है कि पिछले कई महीनों से मेरे पत्नी रीता देवी के साथ अवैध संबंध था जब मुझे इसकी जानकारी मिली तो मैंने उन दोनों पर निगरानी रखने लगा।

एक दिन मैं अपने पत्नी रीता देवी और राजा सहनी को शारारिक सबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था। इस बात को लेकर राजा सहनी के पिता जितेन्द्र सहनी को बताए साथ ही अपने अपने वार्ड के वार्ड पार्षद राजेन्द्र सहनी को घटना की जानकारी दिए। 

दूसरी ओर वहीं पर सुरेन्द्र सहनी का कहना है जितेन्द्र सहनी और उनकी पत्नी ने मेरे पत्नी रीता देवी को बंधन बैंक, उत्कर्ष बैंक और शेयर महिला फाइनेंस कंपनी से लॉन के बैंककर्मी से लिए सिफारिश कर के लॉन दिलवाए। लॉन का राशि और साथ ही मेरे पड़ोसी विनोद सहनी का तीन भारी सोना का जेवर मेरे घर में रखा था। वो जेवर लेकर भाग गया है। मुझे शक हो रहा है। जेवर और रुपया के लालच में राजा सहनी और जितेन्द्र सहनी कहीं मेरे पत्नी को मार तो नहीं दिया है। या तो बेच दिया है।

ऐसा आरोप सुरेन्द्र सहनी अपने भाई जितेन्द्र सहनी और भतीजा राजा सहनी पर लगाया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।