दस वर्ष के बच्ची को अपहरण कर हत्या, कुछ न कर पायी पुलिस

samstipur murder mystery
Janmanchnews.com
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज

समस्तीपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भागीरथपुर गांव से 5 फरवरी की शाम एक दस वर्षीय बच्ची को अपहरण कर हत्या कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पांच फरवरी की शाम को भागीरथपुर के इमामबारा के नजदीक खेल रही सहिस्ता प्रवीण का अपहरण कर लिया गया था। उसके चाचा मो. जहांगीर ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। थाना में दर्ज प्राथमिकी में गांव के ही अलाउद्दीन के पुत्र मो. निराले सहित चार अज्ञात लोगों को आरोपित किया था। 

बुधवार की शाम में गांव के ही अरुण राय जब अपने गेहूँ के खेत पटवन कर रहे थे तो उन्होंने खेत मे फेके बच्ची का शव को देखा शव देखते ही तुरन्त ग्रामीण को इसकी सूचना दी। शव को देखने के लिए सैकड़ो की भीड़ लग गई वही पर ग्रामीण द्वारा तुरन्त घटना की सूचना थाना को दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अपने दलबल के साथ घटना अस्थल पर पहुँचे।

शव की पहचान मो. मोनाजिद की पुत्री सहिस्ता प्रवीण के रूप में हुई थानाध्यक्ष  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिए।

थानाध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर ने कहा कि  बालिका की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए खोजी कुत्ता का सहारा ले रही है। गांव वालों की मांग पर निजी खोजी कुत्ता मंगवाया गया है।

मौके पर सदर डीएसपी तनवीर अहमद पहुंचे मामले की छानबीन में जुट गए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द की  जाएगी। जांच के लिए पटना से फाॅरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।