गिरफ्तार महिला समेत दो की हुई मौत, पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त

Bihar Police
File Photo: Bihar Police
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज
समस्तीपुर। रोसड़ा से अपहरण कर शादी कराने की आशंका में दुल्हा-दुल्हन सहित दर्जन भर लोगों को हिरासत में लेकर रोसड़ा जा रही पुलिस की गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग जख्मी हो गये। जख्मी होने वालों में शादी रचाने वाली दुल्हन भी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार थानेश्वर मंदिर से सभी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस दुल्हा-दुल्हन और उनके परिजन को समस्तीपुर से रोसड़ा ले जा रही थी। रास्ते में ओवरटेक के क्रम में जितवारपुर में पुलिस का एक बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें दूल्हे की फुआ रोसड़ा महादेव मठ की मुन्नी देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि चौकीदार रामानंद की मौत डीएमसीएच में इलाज के दौरान हुई। दुर्घटना में दुल्हन नीतू कुमारी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी।

इसके अलावे वाहन में सवार महिला सिपाही अन्नू, मीनू, चालक राजेश कुमार, दूल्हा पक्ष की ऊगा देवी, उसका पुत्र राजू कुमार, तनुजा देवी भी गंभीर रूप से जख्मी हैं। सभी को सदर अस्पताल से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना बुधवार अहले सुबह दो बजे की है। वाहन सड़क से नीचे लुढ़ककर लगभग 20 फीट नीचे चला गया।

घटना की सूचना पर नगर और मुफस्सिल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और सभी जख्मी को अस्पताल पहुंचाया। एसपी दीपक रंजन, रोसड़ा डीएसपी अजीत कुमार ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

रोसड़ा डीएसपी ने बताया कि घटना दुखद है। लड़का का अपहरण कर शादी किये जाने की आशंका पर सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिये रोसड़ा लाया जा रहा था। इसी क्रम में एक पुलिस वाहन बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें दो की मौत हो गई।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।