Sapna Choudhary

बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी गाने में धूम मचा रही है सपना, टीज़र आते ही हुआ वायरल

49

मनोरंजन डेस्क। मशहूर गाना ‘तेरी आंख्या का काजल का नाम सुनते हरियाणवी अभिनेत्री सपना चौधरी के ठुमके आपको जरुर याद आते होंगे। अभिनेत्री सपना चौधरी बॉलीवुड में लगातार धूम मचा रही है और अब इसके बाद सपना जल्द ही एक भोजपुरी फिल्म में ठुमके लगाती नज़र आने वाली है। सपना ने बैरी कंगना-2 नाम से आ रही फिल्म में एक आइटम नंबर किया है। हाल ही में उस गाने का टीज़र लांच किया गया जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

आपको बता दे इन दिनों यूपी और बिहार के शादी और समारोह के मौके पर अगर सपना चौधरी के गीत नहीं बजे तो क्या बजे। अभिनेत्री सपना के नए गाने का टीज़र आते ही इन्टरनेट पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना का लुक थोडा अलग सा दिख रहा है। गाने में उनके स्टेप को दर्शक खूब पसंद कर रहे है और गाने  में लहंगा-चोली पहने नजर आई है। 

अभिनेत्री सपना बॉलीवुड में अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ से शुरुआत की। वैसे खबरे यह सामने आई थी की सपना अभिनेता सलमान खान कि फिल्म रेस-3 में आइटम करने वाली थी। दरअसल, कुछ दिनों पहले  रेमो डिसूजा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस’ के सेट पर पहुंचे थे तो उन्होंने सपना के साथ काम करने की बात कही थी, तो उसी पर यह कयास लगाया जा रहा था मगर ऐसा कुछ फिल्म में देखने को नहीं मिला।