सात साल से पुलिस कर्मी शादी का झांसा देकर कर रहा शोषण, पीड़िता हुई गर्भवती

rape victim
Demo Photo
Share this news...
Praveen Maurya
प्रवीण मौर्य
बिलासपुर। रायगढ़ निवासी एक युवती ने बिलासपुर में पदस्थ एडिश्नल एसपी के ड्रायवर पर सात साल से दैहिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि अजय कुर्रे साल 2012 से साल 2018 तक लगातार दैहिक शोषण कर रहा है। जब भी शादी की बात की तो उसने हमेशा आज-कल पर टाल दिया।

पीड़ित युवती ने बताया कि अजय कुर्रे से उसकी मुलाकात जांजगीर में पढ़ाई के दौरान हुई थी। अजय कु्र्रे की भतीजी साथ पढ़ती थी। इसी दौरान अजय से मुलाकात हुई। मुलाकात दोस्ती में और बात दैहिक स्तर तक पहुंच गयी। अजय कुर्रे ने कहा था कि उससे शादी करेगा।

युवती ने बताया कि जांजगीर के बाद मैं रायगढ़ चली गयी। अजय उससे मिलने रायगढ़ भी आता था। बिलासपुर में मुझे पुलिस लाइन में रखता था। इसकी जानकारी अजय के दोस्त कमलेश बंजारे, विनय खूंटे और सुरेश सिंह को भी है। जब भी मैं पुलिस लाइन अजय के साथ आती थी। इस दौरान उसके दोस्त कहीं दूसरे जगह सोने चले जाते थे। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि अजय महीने में चार बार मुझे लेने रायगढ़ जाता था। रायगढ़ से हमेशा पुलिस लाइन लेकर आता था।

इस दौरान अजय ने अपने दोस्तों को बताया कि उसने मुझसे शादी कर लिया है। युवती के अनुसार अजय से सम्पर्क में आने के बाद दो अबार्सन कराया। जब भी मैंने बच्चा गिराने से इंकार किया तो उसने मारपीट कर दवाई खिलाई। बाद में शादी का झांंसा देकर संबध बनाता रहा। एक बार फिर अजय का बच्चा पेट में पल रहा है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।