shatrughan sinha

वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ सपा के टिकट पर लड़ सकते है शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव!

66

वाराणसी। एक बड़ी खबर सामने आई है। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 2019 के आगामी लोकसभा चुनाव में PM मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ सकते है। दरअसल, गुरुवार को समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित जय प्रकाश नारायण की जयंती के कार्यक्रम में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लखनऊ पहुंचे थे।

उस दौरान सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं उन्होंने पूर्व CM अखिलेश यादव की जमकर तारीफ़ की। अखिलेश के तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए उन्हें देश की राजनीति का उभरता हुआ सितारा बताया। 

वहीं सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के वाराणसी से चुनाव लड़ने के संकेत समाजवादी पार्टी के ऑफिस में मौजूद कुछ बड़े नेताओं ने दिया। पार्टी के सूत्रों के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा के वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर कई दिनों से चर्चा की जा रही है और इस संबंध में जल्द ही फैलसा लिया जा सकता है।

सूत्रों के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा को वाराणसी से पार्टी तभी टिकट देगी, जब वो 2019 के लोकसभा चुनाव पहले भाजपा को छोड़ते हैं। वहीं  वाराणसी से शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट देने के पीछे की कारण यह भी है कि वे बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे हैं और बिहार से सटा जिला होने के  कारन वहां प्रशंसक भी ज्यादा हैं