shatrughan sinha

बिहारी बाबू ने की अखिलेश यादव की जमकर तारीफ, बताया राजनीति का उभरता हुआ सितारा

13

लखनऊ। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की है। गुरुवार को लखनऊ पहुंचे भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश के तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए उन्हें देश की राजनीति का उभरता हुआ सितारा बताया। 

दरअसल, समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित जय प्रकाश नारायण की जयंती के कार्यक्रम में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा साथ पहुंचे। शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि “अखिलेश यादव देश की राजनीति का उभरता हुआ सितारा है। उत्तर प्रदेश के सबसे मजबूत और मशहूर नेता हैं अखिलेश यादव।”

उस दौरान श्री सिन्हा ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ मिलकर वह भविष्य की राजनीति पर चर्चा भी करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सब जय प्रकाश नारायण को मानने वाले में से है। मैं सभी दल का प्रिय हूं। सभी लोग मुझे बहुत मानते हैं। अखिलेश मुझे मौका दें या मैं अखिलेश को मौका दूं बात एक ही है। हम सब एक परिवार की तरह है।

साथ ही उन्होंने कहा कि “अखिलेश यादव की बहुत इज्जत करता हूं। महागठबंधन मीडिया का बनाया हुआ मिलन है। महागठबंधन में क्या रोल होगा यह आने वाले वक्त में तय होगा।”