शिवहर व्यवहार न्यायालय में फर्जी अभियुक्त गिरफ्तार

arrested
Janmanchnews.com
Share this news...

संजय गुप्ता की रिपोर्ट,

शिवहर। शिवहर व्यवहार न्यायालय में एक फर्जी अभियुक्त को सूचक के द्वारा पहचान करने पर न्यायधीश सब जज द्धारा गिरफ्तार कर कानूनी कारवाई की गई है।

न्यायाधीश राम सुजान पांडे द्वारा बताया गया है कि तरियानी छपरा थाना कांड संख्या 5/ 17 में मारपीट के मामले में एक अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज था जो बेल कराने के वक्त राजेश पासवान के जगह चदेश्वर पासवान 55 वर्षीय डॉग में खड़ा होकर जमानत ले रहा था। इसी बीच सूचक द्वारा पहचान करने पर न्यायधीश ने गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार चंदेश्वर पासवान पर न्यायधीश सब जज राम सुजान पांडे द्वारा क्रिमिनल मिसलेनियस मुकदमा 1/18 दर्ज कर आज ही के दिन संज्ञान लिया गया, फिर बिचारण किया गया, फिर अभियुक्त को दोष स्वीकार करने के बाद वाद का निष्पादन 2000 रूपये अर्थदंड देने के साथ ही मामला का निष्पादन किया गया।

अभियुक्त पक्ष से वकील अभय तिवारी सुनवाई कर रहे थे। गिरफ्तार चंदेश्वर पासवान कोर्ट से सुनाई गई सजा अर्थ दंड के रूप में 2000 जमा कर बेल करा लिया है।

गौरतलब हो की तरियानी छपरा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कुम्हरार के वार्ड नंबर 8 के मारपीट का मामला था जो आज बेल कराने पहुंचे थे। फर्जी बेल कराने मे लगे अधिवक्ता अभय कुमार तिवारी पर कानूनी कार्रवाई होने की भी बात कही जा रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।