पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दापश, व्हाट्सएप पर चलता था पूरा धंधा, देशी और विदेशी लड़कियां होती थी उपलब्ध

sex worker
Demo Pic
Share this news...
Sarvesh Tyagi
सर्वेश त्यागी

शिवपुरी। फतेहपुर एरिया में एक निजी स्कूल के सामने मकान मे रिलेक्स स्पा सेंटर के भीतर देह व्यापार का भांडाफोड़ हुआ है। सिटी कोतवाली पुलिस ने यहां छापा मारकर 9 पुरूष और 2 महिलाओं को अरेस्ट किया है। इनमें पार्लर की संचालिका भी शामिल है। संचालिका 3 एजेंटों के माध्यम ग्राहकों को यहां लाकर बाहर से लाई गईं लड़कियों से देह व्यापार करवाती थी। अरेस्ट स्पा सेंटर संचालिका पर पूर्व में भी इंदौर की एक लड़की से देह व्यापार कराने का केस दर्ज है।

क्या है पूरा मामला…

एक वर्ष पूर्व हुई थी कार्यवाही, महिला ने बदल दिया था देह व्यापार का स्थान महिला सुखराज कौर उर्फ रज्जी के खिलाफ टीआई संजय मिश्रा ने वर्ष 2017 में इंदौर की लड़की से देह व्यापार कराने पर मुकदमा दर्ज किया था। कार्यवाही  के बाद महिला ने स्थान बदल दिया और स्पा खोलकर फिर से यही काम शुरू कर दिया। टीआई मिश्रा ने अपने तबादले के बाद रिलीव होने से पूर्व ही दूसरी बार कार्यवाही की है। टीआई मिश्रा 11 जुलाई 2015 को सिटी कोतवाली में पदस्थ हुए थे।

सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि फतेहपुर इलाके में संचालित रिलेक्स स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा है। शुक्रवार को पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा। इस मसाज पार्लर का संचालन फतेहपुर निवासी सुखराज कौर उर्फ रज्जी पत्नी अतीत खान कर रही थी। इसके 3 एजेंट मुलायम सिंह बेडि़या लालमाटी आजाद नगर, रविन्द्र सिंह रघुवंशी गणेश कॉलोनी, सतीश रजक, 28 नंबर कोठी के पास फतेहपुर को अरेस्ट किया है।

वहीं घटनास्थल पर मौजूद 4 व्यक्तियों में शैतानसिंह गोले का मंदिर ग्वालियर, बलवीर यादव, संतोष पाराशर न्यू शिव कॉलोनी शिवपुरी, कन्हैयालाल पोहरी रोड शिवपुरी और सतेन्द्र धाकड़ ग्वालियर बायपास रोड को भी पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस को मसाज पार्लर के केबिन में यूपी के उनाव जिले के बैदरा गांव की एक लड़की व चंद्रभान उर्फ छोटे पुत्र विशाल गुर्जर निवासी डोंगर थाना सतनवाड़ा आपत्तिजनक हालत में मिले हैं।

सादा कपड़ों में पहुंची पुलिस ग्राहक बनकर, इशारा मिलते ही मारा छापा…

पुलिस टीम सबसे पहले फतेहपुर चौराहा पहुंची चुकी थी,  यहां पर मसाज पार्लर पर अक्सर जाने वाले व्यक्ति को साथ लिया। मसाज पार्लर से कुछ दूर पहले गाड़ी रोक दीं। सिविल कपड़ों में सिपाही जागेश सिंह को उस व्यक्ति ने ग्राहक बनाकर मसाज पार्लर के अंदर भेजा। आरक्षक से उस व्यक्ति ने कहा कि मसाज पार्लर में अंदर जाकर देखना कि क्या चल रहा है। यदि देह व्यापार होने का विश्वास हो जाए तो बाहर आकर सिर पर हाथ फेरकर इशारा करना तो हम पुलिस फोर्स के साथ आ जाएंगे। गेट के अंदर घुसते ही एक महिला काउंटर पर बैठी दिखी। वहां 7 आदमी आपस में बात कर रहे थे।

रिसेप्शन काउंटर पर बैठी महिला सुखराज ग्राहक बनकर आए सिपाही को बता रही थी कि यदि आपकों पसंद की लड़की चाहिए तो प्रति व्यक्ति 2 हजार रुपए देने पड़ेंगे। महिला के पास खड़े 3 लड़के व अन्य 5 व्यक्तियों से वैश्यावृति कराने के संबंध में बातचीत कर रहे थे। सिपाही को जब पूरा विश्वास हुआ कि यहां पर देह व्यवहार हो रहा है। इसके बाद सिपाही ने बाहर आकर पार्लर के गेट सामने खड़े होकर सिर पर जैसे ही हाथ फेरकर इशारा किया तो तत्काल पुलिस वहां पहुंच गई पुलिस ने यहां से 8 लोगों समेत काउंटर पर बैठी महिला को एसआई अंजना खरे ने पकड़ा। वहीं अंदर बनी 3 केबिन में से आखिरी वाले कमरे में एक लड़का और एक लड़की अर्द्धनग्न हालत में अश्लील हरकतें करते मिले।

नकदी व आपत्तिजनक वस्तुएं भी हुई बरामद…

मसाज सेंटर के अंदर मिले चंद्रभान के पास से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं और 500 रुपए मिले। मसाज पार्लर संचालिका सुखराज कौर से 7 हजार रुपए, एजेंट मुलायम सिंह से 3 हजार रुपए, रविन्द्र सिंह से 2 हजार, सतीश से 2 हजार 500 रुपए मिले हैं। वहीं 4 व्यक्तियों में शैतान सिहं से 2 हजार रुपए, बलवीर यादव से 1 हजार रुपए, संतोष से 1500 रुपए, कन्हैयालाल से 500 रुपए और सतेन्द्र धाकड़ 1 हजार रुपए बरामद हुए।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।