भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता हटाने को लेकर, बिहारियों ने उठाया बड़ा कदम, बना डाली शार्ट फ़िल्म

Kritika Gupta Do Duniya
Janmanchnews.com
Share this news...
Anshu Sharma
अंशु शर्मा की रिपोर्ट,

मनोरंजन। यह समाज के लिए विडंबना है की हमारे क्षेत्रीय भोजपुरी भाषा जितनी प्रखर है उससे भी ज्यादा भोजपुरी भाषा में बनने वाली फिल्में और गानें उतनी हस्स्यपद है। इससे साफ जाहिर होता है की भोजपुरी भाषा में बनने वाली फिल्में व गानें समाज के ताने-बाने को काफी बिगाड़ चुकी है।

इसी क्रम में भोजपुरी गानों और फिल्मों को नई दशा-दिशा देने के लिए सोम आर्ट्स की टीम ने एक नई पहल की है। दरअसल, सोम आर्ट्स की टीम ने एक नई शार्ट फिल्म “दो दुनिया” लेकर आई है। जिसका गाना यूट्यूब चैनल पर लांच हो चुका है। इस गाने को बहुत ही खुबसूरत अंदाज से सजाया गया है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

आपको बताते चलें कि इस शार्ट फिल्म का निर्माण बिहार में ही किया गया है। इसमें सारे कलाकार बिहार से ही हैं। इस फिल्म को केवल बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे देश में इस कोशिशों को सराहा जा रहा है।

इसके आलावा इस फिल्म के में मुख्य अभिनय कृतिका गुप्ता, रौशन पाण्डेय, पुनम सिंह ने किया है। इस गीत को बिहार की मशहूर गायिका कोमल कश्यप ने अपनी सुरीली आवाजों से सजाया है। वहीं इस गाने का संगीत एन.एस आर्या ने दिया है। वहीं इस फिल्म का निर्माण और निर्देशक रिजवान शेखर, राकेश कुमार, शान पंकज ने किया।

देखिए विडियो में….

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।