पति ही निकला पत्नी और बेटों का हत्यारा, विडियो भी देखें

husband killed his wife and sons
Janmanchnews.com
Share this news...
Mithiliesh Pathak
मिथिलेश पाठक
श्रावस्ती। 2 दिन पूर्व घर में ही मिली महिला और 2 बच्चों की लाश का मामला। पहली नज़र में पुलिस ने आत्महत्या का मामला मानते हुए शवों को भेजा था पोस्टमॉर्टेम। पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट में गला दबाकर मौत का हुआ था खुलासा। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घण्टे के भीतर ही आरोपी पति को गिरफ़्तार कर भेजा जेल।

यह कहानी शुरू होती है आज से 5 वर्ष पूर्व पंजाब राज्य के चंडीगढ़ शहर से। जहां पर रोजी रोटी के चक्कर में उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के इकौना थाना छेत्र के कहारनपुरवा भामेपारा गांव का युवक सूरज आया था, और काम काज कर 2 पैसे कमाने की जद्दोजहद कर रहा था। रात में युवक जहां निवास करता था वहीं पर एक परिवार और रहता था। उस कायस्थ परिवार में मां बाप की 6 जवान लड़किया और एक लड़का भी रहता था।

विडियो देखें….

उन्ही लड़कियों में से शिखा श्रीवास्तव नामक लड़की से सूरज की मुलाकात हुई जो धीरे धीरे वक़्त के साथ प्यार मुहब्बत में बदल गयी। और वक़्त के साथ दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों एक साथ घूमने टहलने के साथ ज्यादातर वक़्त साथ बिताने लगे। जब इसकी भनक परिवार को लगी तो गरीब परिवार ने अपनी रजामंदी दोनों को दे दी एक साथ जीने मरने की कसम खाते हुए दोनों शादी के बन्धन में बंध गए। वक़्त का पहिया चलता रहा, और हिमांशु(3) तथा प्रियांशु(2) नामक दो बच्चों ने जन्म लिया। इस बीच एक बार वह अपने घर इकौना भी पत्नी और बच्चों के साथ आकर वापस चंडीगढ़ चला गया।

लगभग एक माह पूर्व वह घर बनवाने की बात कह कर वापस श्रावस्ती में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर आया और फिर वापस नही गया। एक सप्ताह पूर्व पति पत्नी में विवाद भी हुआ था जिस पर महिला की शिकायत पर पुलिस गयी थी, और दोनों के बीच समझौता करा दिया गया था। 7 अप्रैल की रात शराब पीने की बात को लेकर दोनों में फिर विवाद हुआ था, और 8 अप्रैल की सुबह महिला और 2 मासूम बच्चों की लाश लोगों ने घर मे पड़ी देखी। घटना की सूचना भी पगी सूरज ने पुलिस को फोन से दी, और जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक सूरज कश्यप घटना स्थल से फरार हो गया था।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम को भेज दिया था, पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गला दबाना बताया गया, जिस को पुलिस ने गम्भीरता से लेते हुए पति के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। 

पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने प्रेस कांफ़्रेस कर घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पति ने ही पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी उसके बाद बच्चों की भी रस्सी से गला दबाकर मार डाला। घटना में प्रयुक्त रस्सी भी बरामद कर ली गयी है, और आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।