नशेड़ी दामाद ने ससुर पर किया कट्टे से फायर, पुलिस ने दबोचा

Gun put up
Janmanchnews.com
Share this news...

बहरी थाना के कुबरी गांव की घटना हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज…

Rambihari pandey
रामबिहारी पांडेय
सीधी। जिले के बहरी थाना के कुबरी गांव में नशे से चूर दामाद के हमले से ससुर गम्भीर रूप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिये अस्पताल मे भर्ती किया है। पुलिस ने आरोपी को हत्या के प्रयासों के आरोप मे गिरफ्तार किया है। घटना शुक्रवार की दोपहर की बताई गई है।

थाना प्रभारी विशाल शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार कुबरी गांव निवासी बृजेन्द्र शुक्ला पिता हीरामणि शुक्ला उम्र 50 निवासी कुबरी ने अपनी पुत्री का विवाह रजडिहा गांव के बाबूलाल द्विवेदी के पुत्र शैलेश द्विवेदी के साथ बीते चार साल पूर्व किया था। आरोपी शैलेश विवाह के बाद से ही नशें की गिरफ्त में आ गया था।

वह आये दिन बेटी के साथ मारपीट करने लगा था। जिससे तंग आकर बृजेन्द्र की पुत्री एक बार मायके लौटी तो फिर ससुराल जाने से इंकार कर दिया। जब कई माह तक वह ससुराल नहीं गई तो आरोपी पहले उसे फोन से धमकाता रहा इस पर भी वह ससुराल नहीं गई तो शुक्रवार की सुवह वह कुबरी पहुंचकर जवरीना बिदा कराने लगा।

इसका विरोध आरोपी की पत्नी ने किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा। बेटी को पीटते देख पिता जब बीच बचाव के लिये गया तो आरोपी ने उसपर भी साथ लिये देशी कट्टा से हमला कर दिया लेकिन निशाना चूक जाने के कारण जब बृजेन्द्र बच गया तो आरोपी ने रिवाल्वर रूपी कट्टा के बट से हमला कर घायल कर दिया। इसकी जानकारी जब गांव के लोगों को लगी तो वे पुलिस को सूचना देने के साथ आरोपी को पकड़ घटना के तत्कालबाद कुबरी पहुंची पुलिस को सौप दिया है। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजने के बाद आरोपी पर गाली गलौच करने व हत्या के प्रयासों की धारा के तहत हिरासत में लिया है।

इनका कहना है…

दामाद ने ससुुर पर कटटे की बट से हमला कर गंम्भीर रूप से धायल किया है आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसपर हत्या के प्रयासों की धारा के तहत कार्यवाही की जा रही है। आरोपी के पास से मिले अपराध के बारदार को अंजाम देने बाले औजार व सामग्री उसके अपराधी होने के सबूत दे रहे है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।