दर्दनाक सड़क हादसे में हुई छह लोगों की मौत, कई हुए घायल

accident animated pic
janmanchnews.com
Share this news...

संदीप सिंह की रिपोर्ट-

जौनपुर। रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद इलाके में तनाव बरकरार है। तनाव को देखते हुए भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किए गया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

दरअसल, घटना वाराणसी हाईवे के जलालपुर चौराहे की है। जहां एक तेज रफ्तर ट्रेलर ने दस लोगों को कुचल दिया।

घटना में मौके पर ही पांच लोगों मौत हो गई। जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए। मरने वालों में पिता पुत्री समेत सभी स्थानीय थे। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया और ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा हैं कि जलालपुर चौराहे पर वाहनों के जाम लगा था।

वही वाराणासी की तरफ जाने वाले ट्रक के पीछे दो बाइक सवार पांच लोग और नियमित काम पर जाने वाले साइकिल सवार लोग खड़े थे। इसी बीच जौनपुर की ओर से लोडेड ट्रेलर ने ट्रक के पीछे खड़े बाइक सवार और साइकिल सवार लोगों को कुचल दिया। बाइक पर सवार अजय सिंह निवासी नेवादा जलालपुर और उनकी दो वर्ष की बेटी की मौके पर मौत हो गई।

साथ ही दूसरी बाइक पर विभनमऊ निवासी बृजेश सरोज अध्यापक व मंगरु और अनवर सवार थे। मौके पर अनवर की मौत हो गई। जबकि अन्य दोनों घायल हो गए। इसके अलावा साइकिल सवार दो की मौत गई है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।